बहादुरगंज निवासी युवक की संदिग्ध मौत का खुलासा, मृतक के साले ने ही की थी ह्त्या

बहादुरगंज निवासी युवक की संदिग्ध मौत का खुलासा, मृतक के साले ने ही की थी ह्त्या

न्यूज़ दर्पण ,डेस्क

गाजीपुर ,बहरियाबाद थाना क्षेत्र के चकफरीद कुटिया के कब्रिस्तान की झाड़ियों में गत 11 जून को पेड़ से लटके मिले शव के रहस्य से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है।
घटना का खुलासा करते हुए जनपद पुलिस ने बताया कि बहरियाबाद थाना क्षेत्र के चकफरीद स्थित ससुराल में रहकर पशुओं की खरीद फरोख्त करने व्यवसायी कलाम की हत्या उसके खुद के साले मुस्तफा कुरैशी व उसके पुत्र अरमान ने की थी। हत्यारे चकफरीद थाना बहरियाबाद जनपद गाजपुर के रहने वाले हैं। ।
इस बाबत घटना के अनावरण की पूरी जानकारी पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने पत्रकार वार्ता में दी।
घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने की पुष्टि हुई है।
उस दौरान बहादुरगंज निवासी मृतक के भाई इस्लाम कुरैशी ने, बहरियाबाद क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चकफरीद में अब्दुल कलाम कुरैशी पुत्र स्व. मुहम्मद सईद कुरैशी निवासी कस्बा बहादुरगंज थाना कासिमाबाद की हत्या के सम्बन्ध में 12 जून को मुस्तफा कुरैशी के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया था।
तहरीर के बाद से ही पुलिस इस घटना की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी। पुलिस ने मंगलवार को नामजद अभियुक्त मुस्तफा कुरैशी को प्यारेपुर चौराहे से रात में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभियुक्त मुस्तफा कुरैशी ने बताया कि दस जून की रात्रि में अपने लड़के अरमान कुरैशी के साथ मिलकर पैसे व पत्नी पर बुरी नजर रखने के विवाद को लेकर अपने बहनोई अब्दुल कलाम कुरैशी पुत्र स्व. मुहम्मद सईद कुरैशी निवासी कस्बा बहादुरगंज थाना कासिमाबाद जनपद गाजीपुर का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिए और शव को घर के बगल में कोटिया के पास पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका दिये थे।
पुलिस ने अभियुक्त पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *