आज़ादी के अमृत महोत्सव में भाजयुमो की तिरंगा यात्रा ने जलवा बिखेरा

आज़ादी के अमृत महोत्सव में भाजयुमो की तिरंगा यात्रा ने जलवा बिखेरा

तौहीद अब्बासी, न्यूज़ दर्पण डेस्क,गाजीपुर

भारतीय जनता युवा मोर्चा गाजीपुर के तत्वाधान में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन भाजपा जिला कार्यालय पर किया गया। इसके पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष विश्व प्रकाश कुशवाहा के नेतृत्व में सैकड़ों नौजवानों के काफिले ने लगभग 200 दोपहिया वाहनों पर तिरंगा यात्रा निकाली जोकि रेलवे स्टेशन गाजीपुर से लेकर विशेश्वरगंज, मिश्र बाजार ,महुआ बाग ,कचहरी,लंका होते हुए भाजपा जिला कार्यालय पर सभा के रूप में परिवर्तित हो गयी । सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के द्वारा भूतपूर्व सैनिक तारकेश्वर सिंह ,ओमप्रकाश विश्वकर्मा मनोज गुप्ता ,शिवाजी मौर्या आदि को प्रशस्ति पत्र व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
आज़ादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक राष्ट्रवादी पार्टी है और आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है और राष्ट्रवाद की अलख जगा रही है और सैनिकों को सम्मानित करने का कार्य कर रही है । इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यकर्ता राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत होकर देश के लिए अपना जीवन कुर्बान करने के लिए सदैव तत्पर रहता है और बिना स्वार्थ का देश के प्रति समर्पित होकर भारतीय जनता पार्टी में काम करता है ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष विश्वप्रकाश कुशवाहा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज़ादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम मनाया जा रहा है और हर युवा को अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है। आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन गाजीपुर भाजयुमो का नेतृत्व में किया गया है जो हम सभी के लिए गर्वान्वित होने वाले पल हैं। कार्यक्रम में भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान भी किया गया और भाजयुमो जिलाध्यक्ष विश्वप्रकाश कुशवाहा ने सैनिकों का माला पहनाकर स्वागत किया।
कार्यक्रम में जिला महामंत्री विवेकानंद राय ,कार्यक्रम के संयोजक हर्षित सिंह, जिला उपाध्यक्ष गुड्डू राजभर, जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ शर्मा ,ऋषभ राय ,दिनेश यादव ,जिला मंत्री प्रीति गुप्ता , मंडल अध्यक्ष दुष्यंत अग्रहरि ,मनीष तिवारी ,श्रवण सिंह ,गौरव श्रीवास्तव ,शिवम राय, नंदलाल यादव ,शुभम विश्वकर्मा ,दीपक लाल श्रीवास्तव, संतोष सिंह ,राकेश राजभर, विजय राजभर ,सुनील चौधरी अरविंद ,आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अविनाश सिंह ने किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *